zte
यह परियोजना आरा नामक सहयोग के माध्यम से एक मॉड्यूलर स्मार्टफोन विकसित करने की योजना घोषणा की है हम इस उपकरण की भी एक प्रोटोटाइप देखने के लिए अभी तक है. यहाँ CES में, जेडटीई पारिस्थितिकी मोबियस का नाम है, अपनी ही मॉड्यूलर फोन अवधारणा दिखावा कर रहा है. प्रदर्शन पर मॉडल शीशे के पीछे बंद कर दिया, और हम प्रतिनिधियों के एक करीब देखो के लिए अपनी कब्र से निकाल नहीं सकते थे. बस उसी कोशिश में कर रहे है. लेकिन अवधारणा उपयोगकर्ताओं कैमरा, बैटरी, प्रदर्शन, और “मूल” मॉड्यूल की जगह ले सकता है. इसमें कोर प्रोसेसर, रैम, मेमोरी, और ग्राफिक्स प्रोसेसर के लिए अलग मॉड्यूल शामिल हैं.
zte2
जेडटीई मूल रूप से पिछले साल के अंत पारिस्थितिकी मोबियस अवधारणा की घोषणा की, लेकिन इसमें हमने कुछ अलग सा डिवाइस देखा है. एक स्मार्टफोन और टैबलेट अवधारणा दोनों CES में प्रदर्शित कर रहे हैं, और यह पर्यावरण का पहला फोन है ऐसी घोषणा की, कंपनी उपयोगकर्ताओं शूटिंग स्थिति के आधार पर कैमरा मॉड्यूल बाहर स्वैप, या नवीनतम खेल को चलाने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है यह फ़ोन ने एक भविष्य की कल्पना की है.

सीईओ डेनिस वुडसाइड उन्होंने कंपनी के मोटो निर्माता अनुकूलन कार्यक्रम को भविष्य के रूप में देखता है, और इससे कंपनी को नवंबर में एक विनिर्माण साथी को काम पर रखा है कि पिछले महीने कहा बीच में, हम एक मॉड्यूलर भविष्य का सपना देखना जारी रखेंगे।

0 comments :

Post a Comment

 
How to Lose Weight at Home Top