VTech InnoTab 3S

vtech-innotab-3s

$ 99.99MSRP
बच्चों के टेबलेट बाजार में VTech कंपनी के टेबलेट उपलब्ध है जो सिर्फ बच्चो के लिए है. InnoTab 3S सिर्फ खासकर बच्चों के कार्टून्स गेम खेलने के लिए यह लायक है. एक शानदार कीमत के साथ इसके अलावा यह पिछले संस्करण की तुलना में अधिक स्टोरेज, बेहतर नियंत्रण, एक बैटरी, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मेमोरी, के साथ शामिल है.

लिप्फरोग लेअप्पड़ अल्ट्रा

leapfrog-leappad-ultra

$ 149.99MSRP
अपने पूर्ववर्ती ( लेअपफरोग लेअप्पड़ एक्सप्लोरर) से बड़ा है, अल्ट्रा LeapPad एक खूबसूरत सात इंच टच स्क्रीन, पूर्ण वाई फाई क्षमताओं, एक रिचार्जेबल बैटरी के साथ है. जो सब के सब यह हमारे नवीनतम संपादकों ‘च्वाइस बनाने में मदद की. यह littlest बच्चों के लिए इस महान खिलौना टेबलेट के लिए एक छोटे से अतिरिक्त खर्च करने लायक है.

लिप्फरोग LeapPad2 एक्सप्लोरर

leapfrog-leappad2-explorer

$ 199MSRP
$ 74.46Amazon
4 – 9 आयु वर्ग के युवाओं के लिए, हमारे वर्तमान बच्चे की टेबलेट संपादकों ‘च्वाइस लिप्फरोग LeapPad2 एक्सप्लोरर है. यह मज़ा सामान गेमिंग और मीडिया की खपत के अलावा शिक्षा को बढ़ावा देता है यह सस्ती है और बीहड़ प्लस स्मृति के 4GB, रिकॉर्ड वीडियो और चित्र, और डाउनलोड एप्लेट्स के साथ और बहुत कुछ ओर कैमरा है.

Fuhu नबी 2 टेबलेट

fuhu-nabi-2-tablet

$ 199.99MSRP
£ 12.49Amazon बाज़ार
नबी 2 एक सुरक्षात्मक बम्पर के साथ आता है और सिलिकॉन पत्र के साथ अनुकूलन योग्य है. ठोस शैक्षिक सामग्री प्रेलोडेड सिस्टम आता है और बच्चों के लिए मोड सुविधाएँ है बच्चों app की दुकान में पुरस्कार के लिए विदेशी मुद्रा में घर के काम को पूरा कर सकते हैं.

PlayMG एमजी

playmg-mg

$ 169.99MSRP
$ 159.99Amazon
सर्वाधिक 7 इंच टेबलेट हैं. यह एंड्रॉयड के एक अनुकूलित संस्करण चला एक अंडे के आकार का, Wi-Fi के साथ केवल गेमिंग डिवाइस है. यह पूर्ण गूगल प्ले के लिए उपयोगी है। यह टेबलेट बच्चों के लिए अच्छा रहेगा और यह एक शानदार प्राइस के साथ पेश है.

0 comments :

Post a Comment

 
How to Lose Weight at Home Top